शादियों के लिए मिलेगी अनुमति, लोग जा सकेंगे घर: CM त्रिवेन्द्र

कोरोना वारियर्स का उत्साहर्धन करने का आह्वान, मुख्यमंत्री ने जारी किया वीडियो संदेश
देहरादून (गढ़वाल का विकास न्यूज)। कोरोना वारियर्स का उत्साहवर्धन करने का आह्वान करते हुए CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश के समस्त जिलाधिकारियों को लाक डाउन के कारण जिलों व शहरों में फंसे लोगों को घर जाने की राहत देने के साथ ही विवाह के लिए अनुमति दिये जाने के निर्देश दिये गये है।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा मंगलवार को जारी वीडियो संदेश में प्रदेश की जनता से हर पहलू पर अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, लिहाजा जिलाधिकारियों को निर्देश दिये गये है कि इसके लिए तत्काल अनुमति दी जाए। कहीं से भी कोई ऐसी शिकायत नहीं मिलनी चाहिए कि शादियों के लिए लोगों को अनुमति नहीं मिली। इन सभी के लिए लोगों को जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर अनुमति लेनी पड़ेगी। सीएम ने साफ किया है कि दूसरे जिलों में भी ब्याह होगा तो उसकी अनुमति दी जाएगी। इसके लिए शारीरिक दूरी की शर्तों को पालन करना अनिवार्य होगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग 14 दिन से क्वारंटाइन में हैं उन्हें 15वें दिन मुक्त करने के आदेश दिए गए हैं। यदि कोई व्यक्ति संक्रमित है तो उसका इलाज कराया जाएगा।
सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि कई लोग किसी काम से रिश्तेदारीए नातेदारी या बीमारी का इलाज कराने के लिए दूसरे जिलों में गए थे। लॉकडाउन होने से वहां फंस गए। उन्होंने कहा कि राज्य के शहरों और जिलों में फंसे हुए लोगों को घर जाने की राहत के आदेश सभी जिलाधिकारियों को दिए हैं।  मुख्यमंत्री ने चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मियोंए अस्पतालों में कार्यरत डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ सभी कोरोना वारियर्स के कामों तारीफ करते हुए उनका हौसला बढ़ाया। साथ ही आम जनमानस से अपील की कि वे भी इन लोगों को राहत दें और उत्साहवर्धन करें। अपने संदेश में सीएम त्रिवेन्द्र ने यह कहा कि चेहेरों को ढककर ही कोरोना वायरस से लड़ा जा सकता है इसके लिए आदत बनाया जाना आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *