उत्तराखंड: सीएम त्रिवेंद्र ने दिया करारा जबाव

देहरादून। सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के सीएम को बदले जाने की उड़ती अफवाहों का सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने करारा जवाब दिया है। उनका साफ कहना था कि जब से त्रिवेंद्र रावत सीएम बनें हैं तभी से बदलने की चर्चाएं शुरू हो गई थी। यह सब डिस्टर्ब करने की कोशिश है, लेकिन उन पर ऐसी चीजों का असर नहीं पड़ता।
विदित हो कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बदले जाने की अफवाहें जोरों से उड़ रही थी, जिस पर आज सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत की ओर से करारा जवाब दिया गया। सचिवालय में पत्रकारों से वार्ता के दौरान सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जब से त्रिवेंद्र रावत सीएम बनें हैं तभी से बदलने की चर्चाएं शुरू हो गई थी। यह सब डिस्टर्ब करने की कोशिश है, लेकिन उन पर ऐसी चीजों का असर नहीं पड़ता। सीएम ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है ज्यादा परेशानी हो रही हैं इनमें से एक वे भी हैं जिन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। मैं व्यक्तिगत तौर पर न्यायालय का भी धन्यवाद ज्ञापित करता है कि उन्होंने रिट का निस्तारण कर दिया है।
सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि ऐसी अन्य कई याचिकाएं भी लंबित हैं जो पूरी तरह राजनीतिक व डिस्टर्ब करने के लिए लगाई गई हैं। इस दौरान उन्होंने अपने विधायकों से भी कहा कि वह वे डिस्टर्ब न हों और अपने काम को बेहतर ढंग से अंजाम देते रहे। जो नकारात्मक बात कर रहे हैं, उन्हें अपना काम करने दें। सीएम ने कहा कि मौसम विभाग की चेतावनी के बाद सरकार पहले ही अलर्ट है। उन्होंने दोनों मंडलों के कमिश्नरों के साथ ही संवेदनशील जनपदों के डीएम से बात की है और लगातार नजर रखने के निर्देश दिए। उन्होंने दून में सात लोगों की मौत पर दुख जताया। सीएम को बदले जाने की सोशल मीडिया पर चल रहे अफवाहों के बाद भाजपा संगठन को भी आगे आना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *