वैलेंटाइन डे को मेलोर्रा से बनाएं खास

देहरादून (गढ़वाल का विकास न्यूज)। वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए इस बार मेलोर्रा देहरादूनवासियों के लेकर आया है ट्रेंडी सोने की ज्वेलरी। मेलोर्रा ने हाल ही में अपने वैलेंटाइन डे कलेक्शन का अनावरण किया है। वैलेंटाइन डे को अब और भी खास बनाने के लिए दूनवासी मेलोर्रा डाॅट कॉम पर मिलने वाली लाइटवेट और ट्रेंडी गोल्ड ज्वेलरी अपने किसी खास को तोहफे में दे सकते हैं। दिल के आकार की एक से बढ़कर एक ज्वेलरी आपको यहाँ मिलती है मात्र पांच से पन्द्रह हजार रुपये में, जो ना सिर्फ इसे बेहद पॉकेट फ्रेंडली के साथ एक यादगार तोहफा भी है।
इस बारे में बात करते हुए, मेलोर्रा की सीईओ और फाउंडर सरोजा येरामिल्ली कहती हैं, कि चॉकलेट, सॉफ्ट-टॉयज और गुलाबों से अलग इस वैलेंटाइन डे मेलोर्रा से अपनों को दें लाइट वेट और ट्रेंडी सोने की ज्वेलरी। याद रखें, हर महिला खास होती है इसलिए उन्हें दिए जाने वाले तोहफे भी खास होना चाहिए, जो सिर्फ एक दिन के लिए नहीं बल्कि हमेशा के लिए यादगार रहें। प्यार की तरह, मेलोर्रा डॉट कॉम की शानदार ज्वेलरी भी एक ऐसी चीज है, जिसे आप रोज अपने दिल के करीब रखना चाहेंगे।
सरोजा येरामिल्ली ने बताया कि वर्तमान में सात हजार से अधिक लाइटवेट ज्वेलरी हैं रोज पहनने के लिए सोने की ईयर रिंग्स से लेकर और नवीनतम चूड़ी के डिजाइन, अंगूठी और अन्य आभूषण तक दूनवासियों के लिए यहां से चुनने के कई ऑप्शन हैं। मोलोर्रा मौजूदा ट्रेंड्स के हिसाब से आभूषण बनाती है। लगभग 70 प्रतिशत कलेक्शन की कीमत तीस हजार रूपये से नीचे है और 5 से 7 दिनों के भीतर शिपिंग के माध्यम से तेजी से डिलिवरी भी हो जाती है। मेलोर्रा डाॅट कॉम ने अब तक 1300 से अधिक शहरों में डिलिवरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *