भोजपुरी फिल्म की शूटिंग 11 दिसंबर से

उत्तराखण्ड की विभिन्न लोकेशन्स में होगी फिल्म की शूटिंग, भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर एवं फिल्म निर्देशक ने CM से की शिष्टाचार भेंट
देहरादून (गढ़वाल का विकास न्यूज)। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूसर राज जायसवाल, फिल्म निर्देशक अरविंद चौबे एवं एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अजय सिंह मल्ल ने शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर श्री जायसवाल ने बताया कि 11 दिसंबर से उत्तराखण्ड की विभिन्न लोकेशन्स में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि उत्तराखण्ड प्राकृतिक सुन्दरता की दृष्टि से बहुत ही समृद्ध प्रदेश है। यहां फिल्मों की शूटिंग के लिए बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स हैं। फिल्म निर्माताओं को सुविधा प्रदान करने के लिए हमारे यहां प्रभावी सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया गया है। जिसके माध्यम से औसतन 3-4 दिनों में सभी तरह की क्लीयरेंस दे दी जाती हैं। उन्होंने कहा कि जो निर्माता यहां शूटिंग कर चुके हैं अपने अनुभव बताते हुए यहां के स्थानीय लोगों की सहयोगी प्रवृति की प्रशंसा करते हैं। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण के अनुकूल वातावरण आप सभी को पसंद आएगा।
इस अवसर पर उत्तराखण्डी फिल्मों के निर्देशक श्री देबू रावत भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *