पार्टी अनुशासन भंग करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही- बंशीधर भगत

देहरादून (गढ़वाल का विकास न्यूज)। भारतीय जनता पार्टी के राश्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में श्री जे.पी. नडडा के सर्व सम्मत निर्वाचन को लेकर आजभाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उन्हें भाजपा प्रदश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत व कार्यकर्ताओं ने बधाई व षुभकामनाऐंदी। साथ ही इस आयोजन में पुलवामा में शहीद हुये उत्तराखण्ड के शहीद सैनिक को श्रद्धाजंलि दी गयी।
श्री जे. पी. नडडा के भाजपा राश्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर प्रदश कार्यालय मेें कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजन में मुख्यअतिथि के रूप में बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि जे.पी. नडडा का अध्यक्ष बनना हम सबके लिए बहुत गौरव की बात है वे एक सक्षम जन नेता है और हमें पूरा विष्वास है कि उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी और आगे बढेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष अमित शाह जी ने पार्टी को जिस ऊचाई तक पहुचाया, श्री नडडा पार्टी को और आगे बढ़ायेंगे व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्ग दर्षन में पार्टी को और ऊचाई मिलेगी। बंशीधर भगत ने कहा कि पार्टी में अनुशासन का बहुत महत्व है। इसलिए मेरे सहित सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि वे पार्टीके अनुशासन का पालन करें। उन्होंने सीधे शब्दों में कहा कि यदि किसी के द्वारा भी पार्टी अनुशासन भंग किया जाता है तो उसकेखिलाफ कडी़ कार्यवाही की जायेगी और जो व्यक्ति पार्टी से निश्कासित होगा उसकी वापसी सम्भव नही होगी।उन्होंने कहा कि हमें सरकार के कार्यो को जनता तक पहुचाया है और सरकार के सम्बन्ध सकारात्मक चर्चा करनी है। इसमेंकिसी प्रकार से कोई लापरवाही नही होनी चाहिए।
श्री भगत ने पुलवामा में आतंकवादियों से संघर्श करते हुए उत्तराखण्ड के षहीद सैनानी राहुल को श्रद्धासुमन अर्पित किये। उन्होंने कहा कि राहुल की शहादत के कारण सादगी को आतिशबाजी मिश्ठान वितरण के कार्यक्रम स्थगित कर दिये गये है। कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रदेश मीडिया प्रमुख डाॅ. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि राश्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नडडा के निर्वाचन व प्रदेष अध्यक्षश्री वंशीधर भगत जी के बनने के बाद आज कार्यालय आगमन पर यह आयोजन किया गया जिसे मूल रूप से भव्यता के साथ कियाजाना था। किन्तु उत्तराखण्ड के सैनिक की शहादत के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए ये आयोजन सादगी से किया जा रहा हैं।अध्यक्ष श्री भगत के सम्बोधन के बाद शहीद सैनिक के सम्मान में 02 मिनट का मौन रखा गया और श्रद्धाजंलि दी गयी। इससेपूर्व श्री भगत का मंच पर प्रदेश मंत्री श्री कुलदीप कुमार, प्रदश मीडिया प्रमुख डाॅ. देवेन्द्र भसीन, प्रदश कार्यालय सचिव श्री पुश्कर सिहकाला, सह मीडिया प्रमुख श्री षादाब शम्स, श्री बलजीत सोनी, पूर्व प्रदेश कोशााध्यक्ष श्री पुनीतमित्तल,दायित्वधारी श्री करन बोरा सहितबडी़ संख्या में पदाधिकारियों ने उन्हें पुश्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया।
आज प्रदेश कार्यालय पर बडी़ संख्या में पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने प्रदेश अध्यक्षका स्वागत किया जिसमे नानकमत्ता गुरूद्वारा प्रबन्धन कमेटी के प्रतिनिधिें, जनपद हरिद्वार, देहरादून, देहरादून महानगर, ऋशिकेषऊधमसिंह नगर आदि स्थानों से आये कार्यकर्ता शामिल थे। स्वागत का सिलसिला षाम तक इसी प्रकार चलाता रहा। इस अवसर परविधायक श्री हरबष कपूर, श्री गणेष जोषी, श्रीमती कमला पंत श्री संजीव वर्मा, श्री सुभाश बड़थ्वाल, श्री अजेन्द्र अजय, श्री सुयाल, श्रीघनष्याम नौटियाल, सोशल मीडिया सह संयोजक श्री षेखर वर्मा, श्रीमती मधु भटट , श्रीमती इन्दुबाला, श्रीमती ऋतु मित्रा श्री अभिमन्युकुमार, तथा बडी़ संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *