अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां हरिद्वार में की जाएंगी प्रवाहित

देहरादून। भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को रविवार को हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर विसर्जित किया जाएगा।
19 अगस्त को सरकार और संगठन के तमाम बड़े नेता उनकी अस्थियां लेकर हरिद्वार पहुंचेंगे। उनकी अस्थियों को ब्रह्मकुंड हरकी पैडी पर मां गंगा में प्रवाहित किया जाएगा। अस्थि विसर्जन में बड़ी संख्या में वीवीआईपी और आम जनता के आने की संभावनाओं को देखते हुए जिला प्रशासन ने हरकी पैड़ी क्षेत्र में सफाई व्यवस्था समेत अन्य व्यवस्थाएं शुरू कर दी हैं जिलाधिकारी दीपक रावत ने बताया कि अटल जी का अस्थि कलश हरिद्वार लाने की सूचना मिली है। इसके लिए तैयारियां कराई जा रही हैं।
ये बड़ी हस्तियां होंगी शामिल
वहीं भाजपा के प्रदेश हाईकमान की ओर से देर शाम हरिद्वार पहुंचे प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने जिले के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अस्थि विसर्जन की तैयारियों के बारे में चर्चा की। उन्होंने बताया कि इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक समेत विभिन्न राज्यों के भाजपा नेता और मंत्री भाग लेंगे।
बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष डा. जयपाल सिंह चौहान, जिला महामंत्री विकास तिवारी, नरेश शर्मा, ओमप्रकाश जमदग्नि,  विधायक सुरेश राठौर, कमलेश सिंघल, सुशील चौहान, रोहित साहू, आशुतोष शर्मा, संदीप गोयल, अनिल अरोड़ा आदि शामिल रहे। बैठक में सभी ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *